Thursday, June 25, 2009

Hindi SMS

एक मेंढ़क से बहस हो गई

रमाकांत अपने खेतों पर गया हुआ था। वहां कुंए की जगत पर बैठे एक मेंढ़क से उसकी बहस हो गई।

मेंढ़क - तुम्हारे पास दिमाग नहीं है ।

रमाकांत - है ।

मेंढ़क - नहीं है ।

रमाकांत - है ।

मेंढ़क - नहीं है, नहीं है, नहीं है .....
और इतना कहकर मेंढ़क कुंए में कूद गया ।

रमाकांत - अरे नहीं है तो नहीं है पर इसमें खुदकुशी करने वाली क्या बात थी ......


कप प्लेट धोते-धोते तंग आ गया हूं …

पति – क्यों न आज की चाय बाहर चलकर पी जाए ।

पत्नी – क्यों ? तुम्हें क्या लगता है कि मैं चाय बनाते बनाते थक गई हूं ?

पति – अरे नहीं, दरअसल मैं ही कप प्लेट धोते-धोते तंग आ गया हूं ….

किसी दिन तू भी किसी हसीना का बाप होगा

लड़का बोला
काश इन हसिनाओ के बाप मर जाते,
काश इन हसिनाओ के बाप मर जाते,
बहाना ग़म का होता, हम इनके घर तो आते.
लड़की बोली:
बेवकूफ, यह बोलना भी पाप होगा,
बेवकूफ, यह बोलना भी पाप होगा,
किसी दिन तू भी किसी हसीना का बाप होगा.


सीता जी को रावन फिर से उठा ले गया है

सारी फार डिस्टर्ब लेकिन मामला अर्जेंट है |
सीता जी को रावन फिर से उठा ले गया है |
हनुमान जी को १००० बंदरो की जरुरत है |
मैसेज मिलते ही निकल पड़ों|
जय श्री राम |

मैं पहले से शादी शुदा हु

लड़का – बी यम डब्लू कार से लड़की से मिलाने जाता है |
लड़का – मैंने तुमसे एक बात छुपाए है |
लड़की – क्या ?
लड़का – मैं पहले से शादी शुदा हु |
लड़की – तुमने तो मुझे डरा ही दिया,
मैं तो समझी की बी यम डब्लू कार तुमारी नहीं है |


तो नीचे वाले सीट से चेंज कर लिए होते|………

रमाकांत : यार रियाज, ट्रेन मे रात भर नींद नहीं आई , ऊपर की सीट जो मिली थी !
रियाज : तो नीचे वाले सीट से चेंज कर लिए होते|
रमाकांत : किससे करता ? नीचे की सीट पर कोई था ही नहीं।

रेस्तरां में (रियाज) : ‘ वेटर , जरा जल्दी करो। मैं जल्दी में हूं। क्या खाना तैयार है ?’
वेटर (रमाकांत) : ‘ साहब खाना तो एक हफ्ते से तैयार है। बस , गर्म करने में कुछ वक्त लगेगा। ‘



# नर्स डॉक्टर से: सर बैड न० 6 वाले मरीज का बी.पी. तीन बार चेक कर लिया है! बहुत हाई है!
डॉक्टर: एक बार फिर से चेक करो! पर अपने ऊपर के 2 बटन जरुर बंद कर लेना!



# प्रेमिका: मुझसे शादी कब करोगे?
प्रेमी: मुझे घरवालो से पूछना पड़ेगे!
प्रेमिका:तुम्हारे घर में कौन कौन है?
प्रेमी: मेरी बीवी और बच्चे!

# संता : बंता भाजी आप अपनी घरवाली से इतना क्यों डरते हैं!
आप आदमी हैं या चूहे?
बंता :काश मैं चूहा होता! फिर मेरी घरवाली मेरे से भी डरती!



# संता बीवी के ऑफिस गया तो देखा वो बॉस की गोद में बैठी है गुस्से में वो बोला!
चल जीतो ऐसी जगह काम नहीं करना! जहां स्टाफ के लिए कुर्सी भी न हो!

# प्रेमिका:मैं अपनी सारी जायदाद साधुओं को दान कर दूंगी! (प्रेमी उठकर जाने लगा )
प्रेमिका: तुम कहाँ चले?
प्रेमी: साधू बनने!



# लड़की:पंडितजी मैं 2 लड़को से प्यार करती हूँ! मेरी शादी किस से होगी! वो खुशनसीब कौन होगा?
पंडित: पहले से शादी होगी और दूसरा खुशनसीब होगा!

# एक आदमी किसान से: भाई साहब अगर मैं आपके खेतों के बीच से रेलवे स्टेशन को जाऊँ! तो क्या मैं 7 बजे की गाड़ी पकड़ लूँगा?
किसान : हाँ और अगर मेरे कुत्ते ने तुम्हें देख लिया! तो 6 बजे की गाड़ी भी पकड़ सकते हो!



# लड़का : मैडम आपकी सैंडल बहुत खूबसूरत है!
लड़की : उतारूँ क्या?
लड़का : आपकी साड़ी उससे से भी खूबसूरत है!

# मालकिन: जब मैं बाज़ार गई थी तुम्हारी कलाइयों में 8 चुदियाँ थी अब 6 कैसे रह गई?
नौकरानी : जी काम करते हुए टूट गई!
मालकिन: अच्छा! भला पलंग पर तुम क्या काम कर रही थी?



# जज : पुलिस का आरोप है कि तुम होटल के कमरे में एक लड़की के साथ सो रहे थे!
मुजरिम : यह सरासर झूठ है जज साहब!
मैं लड़की के साथ सो नहीं रहा था जाग रहा था!

# लड़का : तुम्हें इतने तंग कपडों में गर्मी नहीं लगती?
लड़की : नहीं क्योकि तुम्हारे जैसे लड़के पास खड़े ठंडी आहे जो भरते रहते है!



# यात्री बस ड्राईवर से
यात्री : क्यों भाई यह खटारा कब चलेगा?
ड्राईवर : जब इसमें कचरा भर जायेगा!


# बाग के चौकीदार ने एक लड़के और लड़की को बाग के अँधेरे कोने में पकड़ लिया!
चौकीदार : तुम इस लड़की का चुम्बन लेने वाले थे न?
लड़का : नहीं तो!
चौकीदार : तो फिर यह लालटेन पकड़ो !



# गीता : जब से मेरी शादी हुई है रमेश ने मुझे एक बार भी प्यार नहीं किया!
रेखा : बड़े अजीब है तुम्हारे पति?
गीता : रमेश मेरा पति नहीं प्रेमी है !

# एक लड़का लड़की किस कर रहे थे तो उतने में लड़की का पिता आ गया-
पिता : क्या कर रहे हो?
लड़की : पहले इस लड़के ने मुझे किस किया था मैं इससे बदला ले रही हूँ!



# एक लड़की अपने प्रेमी के साथ बाज़ार जाते हुए–
लड़की : आज तो आप बिलकुल मदारी लग रहे हो!
लड़का : जिसके साथ तेरे जैसी बंदरिया घूम रही हो वो मदारी नहीं तो राजा लगेगा !

# ड्राईवर : संता जी पेट्रोल ख़त्म हो गया है! गाड़ी आगे नहीं जा सकती!
संता : अरे यार! चलो फिर गाड़ी वापिस घर ले चलो!



# एक लड़का लड़की किस कर रहे थे तो उतने में लड़की का पिता आ गया-
पिता : क्या कर रहे हो?
लड़की : पहले इस लड़के ने मुझे किस किया था मैं इससे बदला ले रही हूँ!

# एक लड़की अपने प्रेमी के साथ बाज़ार जाते हुए–
लड़की : आज तो आप बिल्कुल मदारी लग रहे हो!
लड़का : जिसके साथ तेरे जैसी बंदरिया घूम रही हो वो मदारी नहीं तो राजा लगेगा !



# ड्राईवर : संता जी पेट्रोल ख़त्म हो गया है! गाड़ी आगे नहीं जा सकती!
संता : अरे यार! चलो फिर गाड़ी वापिस घर ले चलो!

# लड़की : तुम हफ्ते में कितनी बार शेव करते हो?
लड़का : हफ्ते में नहीं! मैं तो दिन में 30 से 40 बार करता हूँ!
लड़की : क्या तुम पागल हो ?
लड़का : नहीं ! मैं नाई हूँ!



# जज संता से : तुम पर साइकिल चोरी का इल्जाम साबित नहीं हुआ है लिहाज़ा आपको छोड़ा जाता है!
संता: इसका मतलब मैं साइकिल रख सकता हूँ ?

# डॉक्टर: मुबारक हो आपको बेटा हुआ है!
महिला: इसके बारे में इस बच्चे के पिता को मत बताना!
डॉक्टर: जो आपके साथ आये थे मैंने उन्हें बता दिया है!
महिला: नहीं मैं उनकी बात नहीं कर रही वो तो मेरे पति है!



# पिता गुस्से में : तुम्हारी वजह से मेरी बेटी माँ बनने वाली है!
प्रेमी :आपकी बेटी मेरी वजह से माँ बनने वाली है न! तो फिर अगर आपकी बेटी लड़की को जन्म देती है तो मैं आपको 2 लाख और अगर लड़के को जन्म देती है तो 4 लाख दूंगा!
पिता बड़े प्यार से:अगर कुछ भी न हुआ तो एक मौका और दोगे न?


# डॉक्टर: मुबारक हो आपको बेटा हुआ है!
महिला: इसके बारे में इस बच्चे के पिता को मत बताना!
डॉक्टर: जो आपके साथ आये थे मैंने उन्हें बता दिया है!
महिला: नहीं मैं उनकी बात नहीं कर रही वो तो मेरे पति है!



# पिता गुस्से में : तुम्हारी वजह से मेरी बेटी माँ बनने वाली है!
प्रेमी :आपकी बेटी मेरी वजह से माँ बनने वाली है न! तो फिर अगर आपकी बेटी लड़की को जन्म देती है तो मैं आपको 2 लाख और अगर लड़के को जन्म देती है तो 4 लाख दूंगा!
पिता बड़े प्यार से:अगर कुछ भी न हुआ तो एक मौका और दोगे न?

# प्रेमी : हमें आपस में मिले हुए अभी सिर्फ तीन दिन हुए है तुम मुझे अच्छी तरह से जानती भी नहीं! फिर भी मुझसे शादी करने का फैंसला कर लिया!
प्रेमिका : पर मैं पिछले तीन साल से उस बैंक में काम कर रही हूँ! जिसमे आपका अकाउंट है !



# मालकिन गुस्से में नौकर से : तुम काम ठीक ढंग से किया करो!
नौकर : देखिये मैडम मैं आपका नौकर हूँ पति नहीं! मुझसे तमीज़ से बात कीजिये!

# प्रेमी : ( प्रेमिका के गले में बाहें डाल कर ) क्या तुम मुझसे शादी करोगी ?
प्रेमिका : हाँ ... आगे बोलो
प्रेमी दुखी हो कर : अब मैं क्या बोलू! मैं पहले ही फालतू बोल गया हूँ !



# अध्यापक : सिकंदर ने भारत वर्ष की धरती पर पहला कदम रखने के बाद क्या किया?
संता : दूसरा कदम रखा !

# पिता : मैं नहीं चाहता मेरी बेटी सारी ज़िन्दगी किसी गधे के साथ गुजारे !
लड़का : मैं भी नहीं चाहता इसलिये तो मैं आपसे उसका हाथ मांग रहा हूँ !



# चोर : तुम्हारी जेब में जो कुछ भी है फटाफट निकाल दो!
संता : भाई साहब मुझे छोड़ दीजिये! अगर मैं खाली जेब घर जाऊँगा तो मेरी बीवी मुझे कच्चा चबा जायेगी!
चोर : अगर मैं खाली जेब घर जाऊंगा तो मेरी बीवी कौन सा मुझे तलके खायेगी !

# माली (बच्चे से) : तू पेड़ पर चढ़ कर क्या कर रहा था?
बच्चा : टुटा हुआ आम वापिस लगा रहा था !



# पति : गुरुदेव मुझे पत्नी को वश में करने का कोई मन्त्र बताइये!
साधू : बच्चा मुझे अगर कोई उपाय मालूम होता तो मैं साधू क्यों बनता?

# एक आदमी : नेता जी हमारे इलाके में शमशान घाट नहीं है!
नेता: आप मुझे एक बार वोट डाल कर जिता दीजिये मैं आपके इलाके में जगह जगह शमशान घाट बनवा दूंगा!



# पिता : बेटा तुम कोई काम क्यों नहीं करते ? भगवान् ने तुम्हे आ़खिर हाथ किस लिये दिये है ?
बेटा : हाथ पर हाथ रखकर बैठने के लिए !

# प्रेमिका : मैं तुम्हारें साथ फिल्म देखने नहीं जाऊंगी क्योंकिं मुझे पता है कि हॉल में अँधेरा होते ही तुम अपने हाथों से शरारतें करनी शुरू कर दोगे!
प्रेमी : नहीं मैं ऐसा बिलकुल भी नहीं करूँगा!
प्रेमिका उदास हो कर: छोडो फिर फिल्म रहने दो !



# एक कैदी : तुम यहाँ क्यों और कैसे ?
दूसरा कैदी : मेरा सरकार के साथ कम्पटीशन हो गया था !
एक कैदी : किस चीज़ का कम्पटीशन ?
दूसरा कैदी : मैं भी सरकार की तरह नोट छापने लगा था!

# प्रेमिका : यदि तुमने मुझसे शादी करनी है तो तुम्हें सिगरेट पीना और क्लब जाना छोड़ना पड़ेगा !
प्रेमी : ठीक है !
प्रेमिका : चलो यह तो तुम मेरे कहने से छोड़ोगे, अपनी इच्छा से क्या छोड़ोगे ?
प्रेमी : तुमसे शादी करने का विचार !



# प्रीतो जीतो से प्रीतो : क्या तुम्हें संता ने यह बताया है कि तुमसे शादी करने से पहले वह मुझसे शादी करना चाहता था !
जीतो : उसने किसी का नाम तो नहीं लिया पर उसने इतना जरुर बताया था कि मुझसे शादी करने से पहले वह कई लड़कियों को मुर्ख बना चुका है !

# बंता होटल में रुका था ! उसे सर्दी लगी ! कम्बल मंगवाने के लिए रिसेप्शनिस्ट को फोन किया!
संता : हैलो ! मुझे सर्दी लग रही है !
(आगे कुछ सुनने से पहले ही रिसेप्शनिस्ट बोली )
रिसेप्शनिस्ट : मैं पांच मिनट में आपके पास आ रही हूँ सर !



# एक अधेड अभिनेत्री ठंडी सांस लेते हुए अपनी सहेली से: जब मुझे अपनी जवानी के दिन याद आते हैं तो मुझे अपने आप से नफरत होने लगती है।
सहेली: क्यों ऐसा क्या हुआ था उन दिनों?
अभिनेत्री उदास होकर: इसी बात का ही तो रोना है कि कुछ हुआ ही नहीं।

# एक अधेड अभिनेत्री ठंडी सांस लेते हुए अपनी सहेली से: जब मुझे अपनी जवानी के दिन याद आते हैं तो मुझे अपने आप से नफरत होने लगती है।
सहेली: क्यों ऐसा क्या हुआ था उन दिनों?
अभिनेत्री उदास होकर: इसी बात का ही तो रोना है कि कुछ हुआ ही नहीं।



# संता डॉक्टर के क्लिनिक में गया
डॉक्टर : अगर तुम लड़कियों का पीछा नहीं छोड़ोगे तो मर जाओगे !
संता : लड़कियों का पीछा करने से कोई कैसे मर सकता है ?
डॉक्टर : तुम जिन लड़कियों के पीछे घूमते हो उनमे से एक लड़की मेरी है !

# संता अपनी प्रेमिका से
संता: मैं उस युवती से शादी करूंगा, जो मेहनती हो, सादगी से रहती हो, घर को संवारकर रखती हो, आज्ञाकारी हो।
प्रेमिका: मुस्कुराते हुए बोली , मेरे घर आ जाना, ये सारे गुण मेरी नौकरानी में हैं।



# संता अपनी प्रेमिका से
संता : मैं तुम्हारे पिता से अपनी शादी की बात कब करूँ ?
प्रेमिका: जब उनके पैरों में जूते न हों !

# एक भिखारी ने दरवाजे पर आवाज लगाई- दाता के नाम पर रोटी दे दो।
भीतर से आवाज आई - मम्मी घर में नहीं हैं।
इस पर भिखारी बोला - मैं रोटी मांग रहा हूं, तुम्हारी मम्मी नहीं।



# मुंबई की एक बस में कुछ लोग सफर कर रहे थे, जब कंडक्टर टिकट देने को आया तो एक ने पैसे निकालते हुए कहा - मोहम्मद अली।
दूसरे ने कहा - सेंट जोजफ।
एक देवीजी बोलीं - महालक्ष्मी।
जब कंडक्टर संता के पास आया तो संता बोला- मेरा नाम संता है।

More information here : http://www.santabanta.com/trivia.asp?sms=1&catid=37&page=3

1 comment:

Anonymous said...

hahahahahahahah :)

wowwww Nice Jokes

Visit: Vertu Copy For Quality Vertu Replica Phones